शहडोल ।   बाइक रैली पुलिस लाइन से शुरू होकर शहर के प्रमुख मार्गों से होते हुए जय स्तंभ चौक, गांधी चौक इंदिरा चौक के साथ ही मेला मैदान पहुंची। जहां मेला में आए लोगों को यातायात नियमों की जानकारी एडीजी ने दी। बता दें कि लोगों को बाइक चलाते समय हेलमेट का उपयोग, बाइक में दो लोग ही चले, ऐसे कई सारे यातायात नियम के बारे में एडीजी ने खुद लोगों को जानकारी दी है। एडीजी का कहना है कि देश में आए दिन सड़क हादसों में कई लोगों की जान चली जाती है, इसीलिए हमेशा यातायात नियम का पालन करना चाहिए और बिना हेलमेट के बाइक नहीं चलनी चाहिए।

शहर की सड़कों पर दौड़ पड़े

अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाने वाले एडीजी डीसी सागर फिर एक बार चर्चा में बने हुए हैं, मंगलवार को पुलिस लाइन से यातायात जागरूकता रैली के लिए उन्होंने बाइक रैली में सबसे आगे खुद बाइक पर सवार होकर शहर की सड़कों पर दौड़ पड़े। एडीजी डीसी सागर बाइक रैली की अगुवाई कर रहे थे, और पीछे-पीछे पुलिसकर्मी भी बाइक में सवार होकर लोगों को यातायात नियमों के बारे में जागरूक करते दिखाई दिए।

नृत्य के सात की थी पतंगबाजी 

बीते वर्ष मकर संक्रांति में एडीजी पुलिस लाइन में पतंगबाजी कर रहे थे, इस दौरान पतंग बाजी करते-करते उन्होंने डांस किया। डांसिंग अंदाज में पतंगबाजी प्रदेश भर में चर्चा का विषय बना, जिसमें एडीजी की अपनी अलग पहचान देखी गई।