राजधानी रायपुर के मंदिर हसौद थाना क्षेत्र में हुए सगी बहनों से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने सभी आरोपितों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल में भेज दिया है। आरोपितों के खिलाफ दुष्कर्म, पाक्सो, लूट, मारपीट सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

पुलिस ने आरोपितों के पास से लूट गया मोबाइल, पर्स, पैसे और घटना में प्रयुक्त गाड़ी भी जब्त कर ली है। वहीं, पीड़ितों का बयान मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज किया गया है। पीड़ितों के अलावा उनके स्वजनों के भी बयान दर्ज किए गए हैं। वहीं, मेडिकल रिपोर्ट भी तैयार की गई है, जिसमें बताया गया है कि दोनों फिलहाल स्वस्थ हैं। पुलिस का कहना है कि बयान और सारी प्रक्रिया पूरी होने के बाद स्वजनों को सौंप दिया जाएगा।

पीड़िता ने पुलिस को बताया बयान में बताया कि सभी के पास चाकू थे उन्होंने पहले ही मना कर दिया था कि आवाज करोगे तो मार दिया जाएगा। जिससे वह काफी डर गई थी एक-दो बार उन्होंने चिल्लाने की कोशिश भी की तो उनके गर्दन में चाकू टिका दिया गया। इसके बाद दुष्कर्मियों ने एक-एक करके वारदात को अंजाम दिया।

पूनम ठाकुर, घनश्याम निषाद, लव तिवारी, नयन साहू, केवल वर्मा उर्फ सोनू, देवचरण धीवर, लक्ष्मी ध्रुव, प्रहलाद साहू, कृष्णा साहू और युगल किशोर को गिरफ्तार किया गया।

मंदिर हसौद थाना प्रभारी रोहित मालेकर ने कहा, सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है। वहीं घटना में लूट के गए मोबाइल को जब्त किया गया है।