बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान आखिरी बार फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे. इस फिल्म के बाद आमिर ने एक्टिंग से ब्रेक लेने का फैसला लिया था. एक्टिंग से ब्रेक लेने के बाद आमिर अपनी फैमिली और बच्चों के साथ समय बिता रहे हैं. हालांकि वह कई पब्लिक इवेंट में नजर आ जाते हैं. जहां फैंस उन्हें देखकर बेहद खुश हो जाते हैं. लेकिन फैंस को अब आमिर के अगले प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट का इंतजार है. इस पर अब आमिर ने एक इवेंट में चुप्पी तोड़ दी है.

आमिर खान सोमवार को एक बुक इवेंट में अपनी फैमिली के साथ पहुंचे थे. जहां उनकी दोनों एक्स पत्नियां किरण राव और रीना पहुंची थीं. दोनों ने साथ में पोज भी दिया था. इस दौरान आमिर ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में बात की.

आमिर खान ने इवेंट में कहा- इस वक्त मैं अपनी लाइफ बहुत एंजॉय कर रहा हूं.बच्चों के साथ मैं वक्त बिता रहा हूं, मम्मी के साथ घर पर हूं और प्रोडक्शन हाउस पर भी ध्यान दे रहा हूं. फिल्में प्रोड्यूस कर रहा हूं. मैं पहले बहुत कम फिल्में प्रोड्यूस करता था लेकिन अभी हम लोग काफी फिल्में प्रोड्यूस करने की सोच रहे हैं.

आमिर खान ने आगे कहा- बतौर प्रोडक्शन हाउस एक प्लेटफॉर्म बन सकूं यंग लोगों के लिए, उनका काम सामने रखने के लिए एक जरिया बन सकूं. तो उस सोच से मैंने थोड़ा वक्त दिया है. मैं अपने प्रोडक्शन हाउस को ताकि सिस्टम में क्रिएट करुं. प्रोडक्शन हाउस में ताकि फिर से जो सब्जेक्ट मुझे अच्छा लगे जल्दी से जल्दी बन सके और हम एक साथ दो-तीन फिल्में बना सकें. उस सबका मैं प्लानिंग कर रहा हूं ताकि प्लेटफॉर्म मिले लोगों को, यंगस्टर को.

आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा की बात करें तो ये हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल रीमेक है. इस फिल्म में आमिर के साथ करीना कपूर और मोना सिंह अहम किरदार निभाती नजर आईं थीं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लोगों को इंप्रेस नहीं कर पाई थी.