सोशल मीडिया के जरिये दिल्ली की किशोरी की गुजरात निवासी युवक से दोस्ती हो गई। किशोरी के माता-पिता को जब इस बात की जानकारी हुई तो उन्होंने बेटी पर सख्ती करती फोन नंबर बदल दिया। इससे नाराज होकर युवक किशोरी से मिलने के लिए गुजरात से जहांगीरपुरी पहुंच गया। किशोरी से मिलने से रोके जाने पर आरोपी चाकू लहराने लगा और परिजनों को जान से मारने की धमकी देने लगा। किशोरी के परिजनों ने किसी तरह से युवक को काबू में किया और चाकू छीनकर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम और जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

पुलिस के अनुसार, आरोपी की पहचान कच्छ निवासी कृष्ण कुमार (22) के रूप में हुई है। 15 साल की किशोरी के पिता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि तीन-चार माह पहले बेटी की सोशल मीडिया जरिये कृष्ण से दोस्ती हुई थी। दोनों फोन पर बातचीत करते थे। इसकी जानकारी होने पर उन्होंने बेटी को समझाया और मोबाइल ले लिया। बाद में नंबर बदल दिया, लेकिन पता चला कि बेटी ने परिवार के अन्य लोगों के नंबर भी युवक को दिए थे। अन्य नंबरों पर फोन कर आरोपी लगातार धमकाकर किशोरी से बात व शादी करवाने की बात कर रहा था।

शनिवार रात वह परिवार के सदस्यों के साथ घर में थे। इस दौरान घर के बाहर युवक चाकू लहराने लगा। दंपती ने साहस कर कृष्ण को काफी मशक्कत के बाद पकड़ा और चाकू छीनकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में युवक ने बताया कि वह किशोरी से शादी करना चाहता है और उससे मिलने के लिए गुजरात से दिल्ली आया था।