तोरवा चौक के पास छठ घाट रोड में तेज रफ्तार हाईवा के चालक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। इससे बाइक सवार सड़क पर गिर गया। हाईवा के पहियों के नीचे आने से बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक की पहचान कर शव कब्जे में ले लिया है। हादसे के बाद हाईवा का चालक वाहन छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने वाहन जब्त कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

रतनपुर में रहने वाला पंचराम धनवार(22) मोपका के कुटीपारा में रहकर रोजी-मजदूरी करता था। गुरुवार की सुबह वह अपनी मौसी के घर तोरवा आ रहा था। बाइक सवार युवक पुल पार करके गुंबर पेट्रोल पंप के पास पहुंचा था। इसी दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार हाईवा के चालक ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी। हाईवा की टक्कर से बाइक सवार सड़क पर गिर गया। इधर तेज रफ्तार हाईवा के चालक ने भागने के चक्कर में उसके उपर वाहन चढ़ा दिया। हाईवा के पहियों के नीचे आने से पंचराम की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद हाईवा का चालक वाहन छोड़कर भाग निकला। आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना तोरवा पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव चीरघर भेजकर स्वजन को हादसे की जानकारी दी। इस पर स्वजन भी अस्पताल पहुंच गए। स्वजन की मौजूदगी में शव का पीएम कराया गया है। पुलिस ने हाईवा को जब्त कर लिया है। वाहन नंबर के आधार पर वाहन चालक की पहचान की जा रही है।