नई दिल्ली। दिल्ली के नंद नगरी थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है, जहां एक व्यक्ति ने 20 वर्षीय कासिम नाम के एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया। घायल का एम्स के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार की देर रात पीसीआर पर एक कॉल प्राप्त हुई थी, जिसमें कॉलर ने बताया कि एल 111 स्कूल कबूतर चौक के पास उसके भाई को चाकू मार दिया है, जिसको लेकर वह जीटीबी अस्पताल लाए हैं। यहां से घायल को एम्स के ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया।  

पीड़ित के बयान नहीं हुए दर्ज

घायल के परिजनों की शिकायत पर आरोपित सोहैब उर्फ बाबू के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि अभी पीड़ित के बयान दर्ज नहीं हुए हैं। साथ ही मामले की छानबीन भी की जा रही है।

पुरानी रंजिश के चलते किया हमला: पुलिस

पुलिस ने बताया कि आरोपित ने पीड़ित के बीच 2 साल पहले झगड़ा हो गया था। इस दौरान पीड़ित ने आरोपित के चेहरे पर घूंसा मार दिया था, जिससे उसकी आंख और नाक में परेशानी हो गई थी। इसी को ध्यान में रखते हुए आरोपित ने अपने बदले की भावना से कासिम पर चाकू से हमला कर दिया।

वहीं, इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें आरोपित पीड़ित पर ताबड़तोड़ एक के बाद एक कई बार करते हुए दिख रहे हैं।