अपने काम और लुक्स को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहने वाली आईएएस टीना डाबी एक बार फिर सोशल मीडिया सुर्खियों हैं। शादी के बाद मैटरनिटी लीव पर जाने तक टीना डाबी लगातार चर्चा में बनी रही थीं। पिछले महीने बेटे को जन्म देने के बाद से ही लोग उनके बच्चे की झलक का इंतजार कर रहे थे। आज उनके नवजात बेटे की पहली फोटो सामने आ गई है। सोशल मीडिया में आने के बाद लोगों में फोटो का इंतजार पूरा हो गया। दो अक्टूबर से ही ये फोटो वायरल हो रही है।

सभी जानते हैं कि टीना डाबी की छोटी बहन रिया डाबी भी राजस्थान कैडर में आईएएस हैं। रिया डाबी ने आईपीएस मनीष कुमार से शादी की है। दो अक्टूबर को मनीष कुमार का जन्मदिन था, इस जन्मदिन के मौके पर टीना डाबी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आईपीएस मनीष की फोटो स्टोरी शेयर की है। फोटो में मनीष टीना डाबी के बेटे को गोद में लिए हुए हैं। फोटो पर टीना डाबी ने अपने बेटे की ओर से लिखा- 'हैप्पी बर्थडे मौसा जी'

दूसरी शादी के बाद टीना डाबी जैसलमेर जिला कलेक्टर पर तैनात थीं। इसी जुलाई को मैटरनिटी लीव पर चली गई थीं। सितंबर में अपनी पहली संतान के रूप में उन्होंने बेटे को जन्म दिया। टीना डाबी के बेटे की तस्वीर अब तक सामने नहीं थी।

टीना यूपीएससी 2015 की टॉपर हैं। आईएएस अतहर आमिर खान से तलाक के बाद टीना डाबी ने साल 2022 में राजस्थान कैडर के आईएएस डॉ. गवांडे से दूसरी शादी की थी। प्रदीप गवांडे उम्र में टीना डाबी से 13 साल बड़े हैं और उनकी पहली शादी है।