केंद्र में भाजपा सरकार के 9 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में पार्टी की ओर से चलाए जा रहे महाजनसंपर्क अभियान के तहत 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' कार्यक्रम का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जून को शुभारंभ करेंगे। इस मौके पर प्रधानमंत्री प्रदेश के 1918 संगठनात्मक मंडलों और बूथों पर मौजूद कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों को संबोधित भी करेंगे। इसके मद्देनजर पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर बैठक कर कार्यक्रम की तैयारियों की समीक्षा की।

उन्होंने 'मेरा बूथ-सबसे मजबूत' अभियान की सफलता के लिए कार्यकर्ता अपने-अपने बूथों पर सक्रिय भागीदारी सुनिश्चित करने की अपील करते हुए कहा कि आपातकाल को काला दिवस के रूप में मनाते हुए 25 जून को जिला स्तर पर भी कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। इसके तहत पूरे प्रदेश में जिला स्तर पर संगोष्ठियां आयोजित की जाएगीं। बैठक का संचालन प्रदेश महामंत्री संजय राय ने किया।

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की 29 जून को बलरामपुर और गृहमंत्री अमित शाह की 30 जून को बिजनौर में होने वाली जनसभा रद्द हो गई है। उधर, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को सभी राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष व महामंत्री संगठन के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की। इसके माध्यम से उन्होंने 27 जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मेरा बूथ सबसे मजबूत अभियान की तैयारियों की समीक्षा की।