दिल्ली के बारापुला-नोएडा लिंक रोड इलाके में एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर पर कार समेत गिरने से 42 साल के एक व्यक्ति की मौत हो गई। हादसा शुक्रवार को हुआ। मृतक का नाम जगनदीप सिंह है, जो दिल्ली के कृष्णा नगर का रहने वाला था। वह ऑफिस से लौट रहा था। 30 फीट नीचे गिरने से जगनदीप की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने आशंका जताई है कि वह नशे में था, इसलिए रास्ते को लेकर कन्फ्यूज हो गया और निर्माणाधीन फ्लाईओवर पर चला गया।

हादसे के बाद शुक्रवार रात करीब 8.20 बजे एक राहगीर फुरकान ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची और जगनदीप को चकनाचूर हो चुकी कार से निकालने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं निकाल सके।

पुलिस ने बताया कि बाद में फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। लगभग दो घंटे बाद उसे कार से निकालकर नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने जगनदीप को मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के बाद उसका शव परिवार को सौंप दिया गया।

स्थानीय लोगों का आरोप है कि अधूरा फ्लाईओवर जहां से शुरू होता है वहां केवल आंशिक बैरिकैडिंग है। राहगीरों के मुताबिक एंट्री पर हैवी जर्सी बैरियर तो हैं, लेकिन यह पूरी तरह से बंद नहीं है, जिससे कुछ गाड़ियों के निकलने की जगह बची थी अधिकारी ने कहा कि अगर कोई गलती से भी एंट्री करता है, तब भी यहां न तो रोशनी है न ट्रैफिक। हर 40 मीटर के बाद लोहे की छड़ें निकली हुई हैं। जिससे यहां चलना मुश्किल है।

शुक्रवार की दुर्घटना के बाद पीडब्ल्यूडी ने फ्लाईओवर की एंट्री पर कंक्रीट जर्सी बैरियर लगा दिए हैं। साथ ही वहां मौजूद अधिकारियों से कहा है कि इन बैरियर्स को केवल तभी हटाया जाए जब कंस्ट्रक्शन का सामान लाने वाली गाड़ियों को जाना हो।