चतरा जिले के पिपरवार के एक निजी स्कूल में छात्र का तिलक मिटवाने पर बवाल हो गया। घटना से आक्रोशित विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने स्कूल परिसर में जमकर हंगामा किया।

जानकारी के अनुसार, डीएवी पब्लिक स्कूल बचरा के अष्टम वर्ग का छात्र सन्नी कुमार पिता उपेंद्र सिंह रोज की तरह गुरुवार को भी माथे पर तिलक लगाकर स्कूल पहुंचा था। स्कूल में शिक्षक फिरोज अली ने उक्त छात्र का तिलक मिटवा दिया। इस बात की जानकारी जैसे ही बाहर लोगों तक पहुंची, हिंदू संगठन के लोग आक्रोशित हो गए।

विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने विद्यालय परिसर में पहुंचकर हंगामा किया। विद्यालय के प्राचार्य राजीव रंजन झा ने भीड़ में शामिल लोगों से कहा कि इस बारे में छात्र के अभिभावक से बात की जा सकती है। बाकी लोग बाहर जाएं।

इसपर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता और अधिक आक्रोशित हो गए और संबंधित शिक्षक को सबके सामने अपनी सफाई देने को कहा। प्राचार्य ने अभिभावक उपेंद्र सिंह और छात्र को कक्ष में बुलाकर समझाने का प्रयास किया।

इसपर विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्राचार्य कक्ष में जाकर संबंधित शिक्षक से बात करनी चाही लेकिन प्राचार्य ने कहा कि घटना मामूली है, इसे तूल देने की आवश्यकता नहीं है।