नई दिल्ली । दिल्ली के पीतमपुरा इलाके में पुलिस ने छापेमारी के दौरान हाई ब्रांड की 19 शराब की बोतलें बरामद की हैं। जबकि 13 बोलते सिर्फ हरियाणा में ही बिक्री के लिए थी, वह भी बरामद हुई हैं। दिल्ली पुलिस द्वारा की छापेमारी का जानकारी एएनआई ने दी है।पुलिस ने छापेमारी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि पीतमपुरा में ड्रॉट्स के यहां छापेमारी की गई, जिसमें हाई ब्रांड की 19 बोतलें बरामद की हैं। छापेमारी के बाद जब रेस्त्रां के मालिक दीपक से लाइसेंस दिखाने को कहा तो वह लाइसेंस असर्मथ था।

साथ ही कार्रवाई में 3 हुक्का सेट भी बरामद किए गए हैं।डीसीपी आउटर हरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी दीपक सेठ ने अपना अपराध कबूल करते हुए खुलासा किया कि वह रेस्त्रां का संचालन करता था और हफ्ते के अंत में अवैध शराब और हुक्का की व्यवस्था करता था, जिससे लोगों को अधिक शराब पेश कर अच्छा मुनाफा कमा सके। लेकिन उसके पास शराब का लाइसेंस नहीं है। उसने हरियाणा में बिक्री के लिए गुरुग्राम से शराब खरीदी थी।पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) आउटर हरेंद्र कुमार सिंह ने कहा, 'पीतमपुरा स्थित 'द ड्रॉट्स' के नाम से अवैध बार और रेस्टोरेंट के संबंध में शनिवार को गुप्त सूचना मिली थी।

सूचना मिलने पर विशेष स्टाफ की एक टीम गठित की गई, जिसने शनिवार रात सवा दस बजे रेस्ट्रो-बार में छापेमारी की।पुलिस के पहुंचने पर बार भीड़ से भरा हुआ था और टेबल पर शराब परोसी जा रही थी। छापेमारी के बाद पुलिस स्टेशन रानी बाग में धारा 33/38 दिल्ली आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।