हरियाणा । सोनीपत के कुमासपुर स्थित एल्डिको काउंटी में रहने वाली महिला के क्रेडिट कार्ड से धोखाधड़ी कर 40 हजार रुपये निकल गए। जब महिला को पता लगा तो कस्टमर केयर से जानकारी ली। महिला को बताया गया कि उनके खाते से किराए का भुगतान के नाम पर रुपये निकाले गए हैं। जबकि उनका कहना है कि उन्हें किसी को भुगतान नहीं करना था।

इतना ही नहीं महिला को बैंक से नया क्रेडिट कार्ड मिला है। जिसके अभी तक सील बंद होने के बाद भी उससे 61 हजार की खरीदारी की जा चुकी है। बहालगढ़ थाना पुलिस ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस साइबर सेल की मदद ले रही है।एल्डिको काउंटी निवासी प्रोमिला ने बहालगढ़ थाना पुलिस को बताया कि उनके पास आईसीआईसीआई बैंक का क्रेडिट कार्ड है।

उनके साथ किसी ने धोखाधड़ी करते खाते से 30 जुलाई को 40519 रुपये निकाल लिये। जिसके बारे में उन्हें 4 अगस्त को पता लगा। उसके बाद उन्होंने क्रेडिट कार्ड को बंद करवा दिया। बैंक की तरफ से उन्हें नया कार्ड भेज दिया गया है।

उन्होंने उसे अभी तक खोलकर भी नहीं देखा है।उन्होंने 17 अगस्त को आई मोबाइल एप खोला तो पता लगा कि सीलबंद क्रेडिट कार्ड से भी अब तक 61511 रुपये की किसी बिल की अदायगी की गई है। कस्टमर केयर पर बात करने पर पता लगा कि खाते से निकाली राशि से किराया का भुगतान किया गया है। महिला ने बताया कि उन्होंने कार्ड से कोई भुगतान नहीं किया है। किसी ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर देवेंद्र ने बताया कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।