भीलवाड़ा।पुलिस के हत्थे चढ़े तस्कर राजू फौजी की अकड़ टूट गई है। वह घुटनों के बल आ गया। चलने-फिरने के लिए उसको मदद लेनी पड़ती है। रायला के कॉन्स्टेबल पवन चौधरी की हत्या के मामले में पुलिस उसको सोमवार को मौके पर लेकर पहुंची वहां की फोटो सामने आई। फोटो में उसकी लाचारी नजर आ रही है।अपराध के रास्ते पर चलने वालों का शायद यही अंजाम होता है।

मामले की जांच कर रही एएसपी चंचल मिश्रा ने बताया कि फौजी ने पवन पर अपनी 315 बोर की गन से फायर करना कबूल किया। इसके बाद राजू फौजी को पुलिस मौका तस्दीक करवाने लिरड़िया खेड़ा गांव लेकर गई। जहां पुलिस व फौजी के बीच मुठभेड़ हुई थी। फौजी ने बताया कि उसकी गाड़ी लिरड़िया खेड़ा में पंचर हो गई थी। टायर बदलने के दौरान पुलिस वहां पहुंच गई। भागने के बाद वह लोग डूंगरखेड़ा पहुंचे,जहां उन्होंने गाड़ी को जंगल में ही छोड़ दिया। मारवाड़ से आई दूसरी गाड़ी में फरार हो गए।

मौत के डर से हुलिया ही बदल दिया

लग्जरी लाइफ जीने वाले फौजी ने मौत के डर से पूरा हुलिया ही बदल दिया। जहां पहले उसके सिर पर बाल नहीं थे। हेयर ट्रांसप्लांट भी करवा दिया। मजदूर के जैसा हुलिया बनाकर छिपता फिरता रहा था।

पुराने शराब माफिया की मदद से लॉरेंस गैंग से सम्पर्क

फौजी ने अपनी पूछताछ में बताया कि कॉन्स्टेबलों की हत्या के बाद उसने कई जगह फरारी काटी। उसने अपने पुराने शराब माफिया साथी संदीप सेठी के यहां हरियाणा में फरारी काटी थी। इस दौरान वहीं से लॉरेंस विश्नोई की गैंग से भी सम्पर्क हो गया था।