गोवा पुलिस ने भाजपा नेता सोनाली फोगाट की संदिग्ध मौत के मामले की जांच तेज कर दी है। गोवा पुलिस के अधिकारी रविवार दोपहर को गुरुग्राम पुलिस और सोनाली के परिजनों के साथ गुरुग्राम में स्थित सोनाली के फ्लैट पर जांच के लिए पहुंचे हैं। सोनाली फोगाट सेक्टर-102 स्थित गुड़गांव ग्रीस सोसाइटी के फ्लैट नंबर 901 में रह रही थीं। गोवा जाने से पहले सुधीर सांगवान और सोनाली फोगाट इसी फ्लैट से गोवा के लिए साथ निकले थे। इससे पहले गोवा पुलिस ने शुक्रवार को सोनाली फोगाट के हिसार में संत नगर स्थित घर जाकर जांच-पड़ताल की थी और वहां से तीन डायरियां बरामद की थीं।

42 वर्षीय सोनाली फोगाट की 23 अगस्त को गोवा के एक होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनके शरीर पर  चोट के निशान पाए गए थे, जिसके बाद गोवा पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया था। हालांकि, सोनाली के परिजन इसे हत्या का मामला बताते हुए इसकी सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं।

सोनाली फोगाट की मौत मामले में गिरफ्तार तीन लोगों को गोवा की एक अदालत ने शुक्रवार को सात दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। गोवा पुलिस इस मामले में सोनाली के पीए सुधीर सांगवान, एक अन्य सहयोगी सुखविंदर सिंह, कर्लीज रेस्तरां के मालिक एडविन नून्स, कथित ड्रग तस्कर दत्ताप्रसाद गांवकर और रामदास मांड्रेकर को गिरफ्तार किया है। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि रेस्तरां के मालिक नून्स, गांवकर और मांड्रेकर को पणजी की एक अदालत ने सात दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस अधिकारी ने कहा कि उनकी पांच दिन की पुलिस रिमांड शुक्रवार को समाप्त हो गई थी, जिसके बाद उन्हें अदालत में पेश किया गया।