उद्योग विहार में संचालित पर्ल ग्लाेबल नामक कंपनी के कर्मचारी 45 वर्षीय अजीत सिंह की सिर में चोट मारकर हत्या कर दी गई। उनका शव कापसहेड़ा बार्डर पर लोहे के पुल के नजदीक खून से लथपथ मिला। बेटे सुमित कुमार की शिकायत पर उद्योग विहार थाना पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। क्राइम ब्रांच की टीम भी छानबीन में जुट गई है।

घर न पहुंचने पर खोजबीन शुरू

मूल रूप से बिहार के सिवान जिले में गांव जसौली के रहने वाले अजीत सिंह पिछले कई वर्षों से परिवार सहित दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके में किराये पर रह रहे थे। वह प्रतिदिन की तरह सोमवार सुबह ड्यूटी पर पहुंचे थे। कई बार रात की ड्यूटी लग जाती थी, इस वजह से घर अगले दिन सुबह पहुंचते थे। मंगलवार सुबह जब वह नहीं पहुंचे फिर परिवार के लोगों ने खोजबीन शुरू की।

लोहे के पुल के नीचे मिला शव

फिर उन्हें किसी ने बताया कि बार्डर पर लोहे के पुल के नजदीक किसी का शव पड़ा है। पुलिस पहचान कर रही है। सूचना मिलते ही सुमित अपनी मां नीतु देवी के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव की पहचान की। सुमित का कहना है कि उनकी किसी से रंजिश नहीं है। ऐसे में उन्हें नहीं पता कि किसने उनके पिता की हत्या की है। उद्योग विहार थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल कुमार का कहना है कि छानबीन की जा रही है। जल्द ही आरोपित की पहचान की जाएगी।