नई दिल्ली । दिल्ली के मुख्य सचिव नरेश कुमार पर लगे भ्रष्टाचार के नए आरोप के मामले में विजिलेंस मंत्री आतिशी ने अपनी रिपोर्ट में कहा है कि सुबूत मिटाने और तथ्यों को दबाने की कोशिश हो रही है। आतिशी ने एक और रिपोर्ट मुख्यमंत्री को सौंपी है। 
आतिशी ने कहा, कुछ दिन पहले तक मुख्य सचिव नरेश कुमार के बेटे करण चौहान की लिंक्डइन  प्रोफाइल उपलब्ध थी लेकिन अब डिलीट हो गई है जबकि करण चौहान की बिजनेस नेटवर्किंग वेबसाइट Apollo।io पर प्रोफाइल उपलब्ध है और वहां पर मेटामिक्स  के संस्थापक के तौर पर उनका संबंध दिख रहा है। साथ में वे अनंत राज लिमिटेड में सलाहकार भी दिख रहे हैं। 
मेटामिक्स  वह कंपनी है जिसका आईएलबीएस अस्पताल के साथ करार हुआ और आरोप है कि इसका संस्थापक दिल्ली के मुख्य सचिव का बेटा है। कंपनी ने बयान जारी किया है। उसने कहा है कि, हम यह साफ करना चाहते हैं कि ये सब आरोप निराधार हैं और इनमें कोई सच्चाई नहीं है। हमारी कंपनी  में करण चौहान नाम का कोई भी स्टेकहोल्डर नहीं है, ना ही इस नाम का कोई डायरेक्टर या कर्मचारी है।
उसने कहा है कि, कुछ अंतरराष्ट्रीय वेब साइट का उपयोग करके झूठा प्रचार किया जा रहा है, जिसकी न तो कोई कानूनी विश्वसनीयता है और न ही भारतीय कानूनों के तहत कोई मान्यता है। यह भी समझ में आता है कि हमारी कंपनी द्वारा रिकॉर्ड नष्ट करने को लेकर और भी झूठ फैलाया जा रहा है।