आलिया भट्ट के सितारे इस वक्त बुलंदियों पर हैं। पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों फ्रंट पर एक्ट्रेस की लाइफ अच्छी चल रही है। इन दिनों वह अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ उनकी जोड़ी खूब पसंद की जा रही है। इसके अलावा वह 'हार्ट ऑफ स्टोन' की वजह से भी सुर्खियों में हैं। अभिनय के अलावा आलिया अपनी पारिवारिक जिम्मेदारियां भी खूब अच्छे से निभा रही हैं। हाल ही में आलिया ने अपने डेली रूटीन की सबसे जरूरी चीज के बारे में खुलासा किया।

राहा के साथ बिताती हैं वक्त

हाल ही में एक इवेंट के दौरान आलिया भट्ट से पूछा गया कि वह क्या काम है जो आप रोज करती हैं? इसका जवाब देते हुए आलिया भट्ट ने कहा कि पहले यह काम वर्कआउट हुआ करता था। लेकिन, बेटी राहा के जन्म के बाद सब बदल गया है। बेटी के आने के बाद डेली रुटीन पूरा बदल गया है। एक्ट्रेस ने कहा, 'अब मेरी जिंदगी बदल गई है। मैं अब एक छोटी बच्ची की मां हूं। उसे टाइट हग देना और किस करना मेरा डेली रूटीन का हिस्सा है। सिर्फ एक बार नहीं, बल्कि दिनभर यह चलता है।' आलिया का जवाब सुनकर फैंस उन पर प्यार जताते नजर आए।

इन फिल्मों में आएंगी नजर

बता दें कि आलिया भट्ट का अपने करियर पर भी पूरा फोकस है। उनके पास कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। वह संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही 'बैजू बावरा' में रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि वह यश राज फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूसर पहली महिला प्रधान स्पाई फिल्म में भी नजर आ सकती हैं। 

100 करोड़ पार 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी'

बात रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की करें तो 28 जुलाई को रिलीज हुई यह फिल्म घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। शुरुआती रिपोर्ट्स के मुताबिक अब तक यह फिल्म 141.27 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है। करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म में धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी अहम रोल में हैं।