भोपाल।मध्यप्रदेश में बारिश का दौर फिर शुरू हो गया है। भोपाल में शुक्रवार की दोपहर को तेज बारिश हुई। जबलपुर, विदिशा, रायसेन में सुबह से बारिश हो रही है। रीवा समेत 14 जिलों में तेज बारिश का अनुमान है। इंदौर में बादल छाए रहेंगे, जबकि ग्वालियर में मौसम साफ रहेगा।मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटे में रीवा, अनूपपुर, शहडोल, उमरिया, डिंडोरी, कटनी, जबलपुर, छिंदवाड़ा, सिवनी, मंडला, पन्ना, दमोह, सागर और छतरपुर में तेज बारिश हो सकती है।

पिछले 24 घंटे में मध्यप्रदेश के कई जिलों में तेज बारिश हुई। सिवनी में ढाई इंच पानी गिर गया। उमरिया, जबलपुर, नरसिंहपुर और नौगांव में भी तेज बारिश हुई। भोपाल, बैतूल, सतना, दमोह, टीकमगढ़, खरगोन और ग्वालियर में भी हल्की बारिश हुई। मौसम विभाग के अनुसार, अधिकांश जिलों में रात में पानी बरसा। यहां आज भी तेज बारिश होने का अनुमान है।

सिवनी में गुरुवार से लगातार बारिश जारी है। बारिश से नदी-नाले उफान पर आ गए हैं। बारिश के साथ हवा चलने से एक घंटे के लिए रात में बिजली बंद हो गई थी। प्रशासन ने भी लोगों से अपील की है कि यदि नदी- नाले, पुल-पुलिया पर पानी हो तो उनको पार नहीं करें।सिवनी में गुरुवार से लगातार बारिश जारी है। बारिश से नदी-नाले उफान पर आ गए हैं। बारिश के साथ हवा चलने से एक घंटे के लिए रात में बिजली बंद हो गई थी। प्रशासन ने भी लोगों से अपील की है कि यदि नदी- नाले, पुल-पुलिया पर पानी हो तो उनको पार नहीं करें।