मामा को छोड़ने आए एक युवक को तीन हमलावरों ने पहले उसके साथ मारपीट की और बाद में उसे जबरदस्ती उठाकर अपने साथ ले गए। लेकिन किसी तरह से युवक उनकी चंगुल से बचकर निकल आया। उधर थाना सिटी की पुलिस ने युवक के बयानों के आधार पर मामला दर्ज करने के बाद दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि एक आरोपित अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

युवक के साथ की मारपीट

हरमनप्रीत सिंह पुत्र राजेश कुमार नवासी पुराने लित्तर ने बताया कि 31 जुलाई को वह अपने साथी सैमूअल के साथ अपनी स्कूटी पर अपने मामा नितिन को गीता भवन रोड गुरदासपुर छोड़ने के लिए जा रहे थे। जब वह रात करीब साढ़े दस बजे हनुमान चौंक गुरदासपुर पहुंचे तो एक मोटरसाइकिल पर अभिषेक, राज कुमार दोनों निवासी कालौनी अब्बलखैर और राजबीर सिंह निवासी आर्यनगर सवार होकर आए और उसे रोककर उसकी पिटाई की गई।

बदमाश युवक को ले गए पटियाला

इसके बाद हमलावर उसे अपने साथ लेकर अग्रवाल अस्पताल के पास किराए के मकान में ले गए। जहां आधा घंटा रुकने के बाद आरोपी अभिषेक उसे अपने मोटरसाइकिल पर रातो रात ही पटियाला ले गया। जहां से किसी तरह से वह मौका देखकर अपनी जान बचाकर गुरदासपुर पहुंच गया। उधर एएसआई जगजीत सिंह ने बताया कि मामला दर्ज करने के बाद आरोपित अभिषेक और राज कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है।जबकि राजबीर सिंह अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। गिरफ्तार किए गए आरोपितों को अदालत में पेश किया जाएगा।