झारखंड के धनबाद में चासनाला के सुदामडीह थाना क्षेत्र के रिवर साइड शिव मंदिर समीप बीसीसीएल के एक आवास से शुक्रवार की रात दुर्गंध आने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर सुदामडीह थाना पुलिस पहुंची। मृतक की पहचान चंदनकियारी निवासी व विश्वकर्मा प्रोजेक्ट के बीसीसीएल कर्मी 50 वर्षीय धीरेंद्र नाथ बाउरी के रूप में हुई है। शव रहस्यमय परिस्थिति में मिला, जिसे पुलिस जब्त कर जांच में जुट गई है।

मौके पर पहुंचे परिजन

शनिवार को पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेजेगी। सूचना पाकर मृतक के भाई चंदनकियारी निवासी बीरेंद्र नाथ बाउरी, चचेरे भाई राजू कुमार बाउरी व भतीजा अजीत कुमार बाउरी घटनास्थल पहुंचे। उन्होंने बताया कि बुधवार की रात धीरेंद्र से बातचीत हुई थी। वह अकेले रहता था। पत्नी वर्षों पूर्व उन्हें छोड़कर चली गई थी। धीरेंद्र नाथ बीसीसीएल के विश्वकर्मा प्रोजेक्ट ने डीलर के पद पर कार्यरत था। धीरेंद्र बुधवार की शाम सुदामडीह बाजार में गए थे।

कैसे हुआ मौत का खुलासा?

धीरेंद्र को प्रतिदिन शाम को दूध देने वाले ग्वाला तालो ठाकुर ने बताया कि गुरुवार को दूध देने पहुंचे थे। आवाज लगाई तो कोई जवाब नहीं दिया। दूध को खिड़की के अंदर रखकर चला गया। शुक्रवार की शाम जब दूध देने पहुंचा तो देखा कि खिड़की पर रखा दूध वैसा का वैसा ही पड़ा हुआ है। इसके बाद फिर से आवाज लगाई तो अंदर से कोई जवाब नहीं आया। वहीं दूसरी ओर घर के कमरे से दुर्गंध आ रही थी। हल्ला सुनकर आस-पड़ोस के लोगों की भीड़ लग गई। इसके बाद जब खिड़की खोली तो देखा कि धीरेंद्र कमरे के जमीन पर नीचे पड़ा हुआ है।

किस हालत में मिला शव

शव फूल गया था, चेहरा व हाथ काले हो गये थे। सुदामडीह थाना प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मृतक की गिरने व बिजली के संपर्क में आने से मौत होना प्रतीत हो रहा है। पोस्टमार्टम के बाद ही मृत्यु के कारणों का पता चल पाएगा।