नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर में कपल द्वारा चलती बाइक पर रोमांस करने के मामले में लगातार बढ़ रहे हैं। हाल ही में कपल द्वारा न केवल प्यार की सीमाओं को तोड़ने के बल्कि ट्रैफिक नियमों की अवहेलना करने के कई वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आए हैं, जिससे ट्रैफिक पुलिस की चिंता बढ़ गई है।

ताजा मामला राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली का है। यहां सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक कपल को बाइक पर रोमांटिक हरकतें करते हुए देखा जा रहा है। एक सोशल मीडिया यूजर कपल की इस हरकत को कैमरे में कैद कर लिया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया।

अब तक इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस पोस्ट पर कुछ यूजर्स ने घटना का मजाक उड़ाया तो कुछ ने सड़क सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर की है।

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने दी प्रतिक्रिया

वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद यात्रियों की सुरक्षा को लेकर चिंतित दिल्ली ट्रैफिक पुलिस हरकत में आई और एक सलाह के साथ अपनी प्रतिक्रिया दी है। यूजर की पोस्ट पर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने लिखा, "धन्यवाद, आपसे अनुरोध है कि ऐसे ट्रैफिक उल्लंघन की रिपोर्ट दिल्ली ट्रैफिक पुलिस सेंटिनल ऐप पर करें।"

पोस्ट करने वाले यूजर ने वीडियो के बारे में अन्य जानकारी भी दी है। यूजर ने बताया कि यह वीडियो 16 जुलाई को मंगोलपुरी के पास आउटर रिंग रोड फ्लाईओवर पर रिकॉर्ड किया गया था। वीडियो में, एक लड़का तेज गति से बाइक चलाते हुए देखा जा सकता है और पेट्रोल टैंक पर बैठी एक लड़की, अपने साथी को प्यार करते हुए देखी जा रही है।

उल्लेखनीय है कि यह ऐसी पहली घटना नहीं है। समय समय पर ऐसे मामले में सामने आते रहे हैं। अभी लगभग एक महीने पहले, गाजियाबाद में एक कपल को चलती बाइक पर रोमांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से सामने आया था। इस घटना को गाजियाबाद में एनएच 9 पर एक यात्री द्वारा रिकॉर्ड किया गया था। वायरल वीडियो में युवक लड़की को बाइक की टंकी पर उल्टा बैठाकर बाइक पर स्टंट करता नजर आ रहा था। बाइक पर लड़की उल्टी दिशा में लड़के से चिपककर बैठी दिख रही थी।