दिल्ली के न्यू अशोक नगर में स्थित धर्मशिला अस्पताल के पास से एक युवती ने कथित तौर पर कूदकर आत्महत्या कर अपनी जान दे दी है।

पुलिस ने बताया कि रविवार को न्यू अशोक नगर थाना में एक पीसीआर कॉल मिली, जिसमें फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद का नाम पवन झा बताया और उसने कहा कि उसकी 19 वर्षीय बेटी स्वाति से शाम से लापता है। उसकी चप्पल धर्मशिला अस्पताल के पास नाले में मिली है। मौके पर पहुंचकर जांच की तो नाले से युवती का शव मिला। युवती की पहचान न्यू अशोक नगर में रहने वाली स्वाति के रूप में हुई है।

शरीर पर नहीं मिले चोट के निशान: जांच अधिकारी

पुलिस ने बताया कि पीड़िता की पहचान उसके पिता और पति ने की है और उसके शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं मिले हैं। शुरुआती जांच के आधार पर पता चला है कि 19 वर्षीय लड़की की शादी 31 मई, 2020 को एक निजी फर्म के कर्मचारी सुरजीत से हुई थी। उसके पिता नोएडा की एक कंपनी में ड्राइवर का काम करते हैं।

तनाव में थी युवती: पुलिस

पुलिस के अनुसार, स्वाति साल 2107 से मानसिक तनाव में थी और आईएचबीएएस अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था। उन्होंने आगे कहा कि वह अवसाद का इलाज करा रही थी। शुरुआती जांच में यह मामला आत्महत्या का लग रहा है पर अभी मामले की जांच की जा रही है।