राजधनवार, (गिरिडीह)। मोबाइल नंबर मांगने का विरोध करने से आक्रोशित युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक युवक पर चाकू और लोहे के राड से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। युवक को गंभीर हालत में रेफरल अस्पताल से प्रारंभिक इलाज के बाद धनबाद रेफर कर दिया गया है।

वहीं, शक के आधार पर धनवार पुलिस एक हमलावर को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मामला दो समुदायों के बीच होने के कारण गांव में तनाव का माहौल है, जिसे देखते हुए धनवार पुलिस गांव में कैंप कर रही है।

धनवार के गोरहंद निवासी नारायण राणा के 18 वर्षीय पुत्र नीरज राणा के अनुसार उसकी बहन शाम पांच बजे के करीब गोरहंद के पंचखेरो डैम से दाल बनाने के लिए पानी लेकर आ रही थी। रास्ते में गांव के ही अख्तर अंसारी उसकी बहन को रोककर मोबाइल नंबर मांगने लगा, जिसकी जानकारी उसकी बहन ने उसे दी।

दोनों पक्षों को समझा बुझा कर घर भेज दिया

अख्तर जब डैम से वापस लौट रहा था, तब रास्ते में नीरज ने उससे बहन का मोबइल नंबर मांगने का कारण पूछा तो वह भड़क उठा। उस वक्त लोगों ने किसी तरह दोनों पक्षों को समझा बुझा कर घर भेज दिया।

फिर, कुछ देर बाद नीरज शौच के लिए डैम की तरफ गया तो अख्तर अपने दोस्त आंसूफ अंसारी, शाहिद अंसारी, अरमान अंसारी, वारिश अंसारी, अफजल अंसारी आदि के साथ मिलकर उसे पकड़कर गाली गलौज करने लगा।

युवक ने जब इसका विरोध किया तो अख्तर के दोस्त अरमान अंसारी ने पीछे से युवक के पीठ पर चाकू से वार कर दिया। साथ ही पिटाई भी की।