बालोद जिले से होकर गुजरने वाले रायपुर-जगदलपुर राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर ग्राम चिटौद के पास बरडिया राइस मिल पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। घटना इतनी भायनक थी कि युवक के शरीर के चीथड़े उड़ गए थे। यह घटना अज्ञात वाहन के कुचलने से हुई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुरूर थाना प्रभारी अरुण कुमार साहू ने बताया कि कड़ी मशक्कत के बाद मृतक की शिनाख्त एक शिक्षक के रूप में हुई है।

मोखा का रहने वाला है शिक्षक

थाना प्रभारी अरुण कुमार साहू ने बताया कि मृतक की पहचान श्रवण कुमार ठाकुर पिता केजू राम ठाकुर उम्र 45 वर्ष निवासी ग्राम मोखा थाना भखारा के रूप में की गई है। वर्तमान में मृतक गुजराती कॉलोनी धमतरी में रहता था। दुर्घटना के बाद परिजनों को इसकी सूचना दी गई। पंचनामा किया गया है। शव का पोस्टमार्टम किया गया है। थाने में मर्ग कायम कर अज्ञात वाहन के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर जांच की जा रही है।

केशकाल में पदस्थ है शिक्षक

थाना प्रभारी अरुण कुमार साहू ने बताया कि मृतक श्रवण कुमार ठाकुर केशकाल विकासखंड के ग्राम बनिया गांव में शिक्षक के रूप में पदस्थ था। वह अपने घर से स्कूल के कम से केशकाल गया हुआ था। जहां से वह वापस आ रहा था। रास्ते में ही राइस मिल के समीप अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी और युवक वहां से गिरकर अज्ञात वाहन के छक्के के नीचे आ गया। जिससे उसकी मृत्यु हो गई।