कानपुर ।   प्रभात सिंह भदौरिया एक भारतीय अभिनेता, प्रभावित, फैशन ब्लॉगर और टिक-टोक स्टार हैं। वह मुख्य रूप से लोकप्रिय एप टिक-टोक पर अपने लिप-सिंक वीडियो पोस्ट करने के लिए मशहूर है 13 दिसम्बर 2000 को जन्मे, प्रभात सिंह भदौरिया ने अपनी स्कूली शिक्षा छत्रपति शाहू महाराज यूनिवर्सिटी कानपुर से कि है। प्रसिद्ध एप टिक-टोक पर कॉमिक, लिप-सिंक और संगीत वीडियो पोस्ट करने के बाद प्रभात सिंह भदौरिया फेमस हुए। यहां तक कि उन्होंने क्राउन टिक्क-टो मस्कर का बहुमूल्य खिताब भी अर्जित किया है। दुनिया भर से उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके हज़ारो फॉलोअर्स हैं जो उनके चॉकलेट बॉय लुक,अद्भुत वीडियो और मनोरंजक प्रतिभाओं को पसंद करते हैं। भदौरिया के इमरान हाशमी, अक्षय कुमार, कादर खान पसंदीदा अभिनेता हैं वही आलिया भट्ट, कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा उनकी पसंदीदा अभिनेत्रियां हैं। बादशाह उनके पसंदीदा रैपर हैं तो दर्शन रावल और हार्डी संधू उनके पसंदीदा गायक हैं। खेल की दुनिया के मशहूर खिलाड़ी केप्टन कूल के नाम से ख्याती प्राप्त क्रिकेटर एम एस धोनी उनके फेवरेट स्पोर्ट्सपर्सन हैं। भदौरिया के फोटों शूट करवाना, सफर करना और वीडियो बनाना पसंदीदा शौक हैं।

म्यूजिकली एप पर वीडियो पोस्ट करने के बाद हुए फेमस :-

प्रभात सिंह भदौरिया ने केवल 19 साल की उम्र में बड़ी लोकप्रियता हासिल की,उनकी लोकप्रियता म्यूजिकली एप पर वीडियो पोस्ट करने के बाद हुई। वह अक्सर अपने प्रशंसकों और अन्य सितारों के साथ हैशटैग #DuetWithprabhat का उपयोग करके सहयोग करते है। वह एक आदर्श वाक्य "एक ऐसा जीवन बनाएं जिसमें आप जुनूनी होने के इच्छुक हों"का पालन करते है। भदौरिया सोशल मीडिया पे एक अच्छे इन्फ्लुएंसर है और वह कई बड़े ब्रांडों का हिस्सा रहे है। यहां तक   कि उन्होंने ब्रांड "सेलिब्रिटी फेस" के साथ एक पोर्टफोलियो कैंप शूट भी किया है। भदौरिया एक प्रसिद्ध टिक-टिक स्टार होने के अलावा एक फैशन ब्लॉगर भी हैं। उनके फैन्स उनके लाजवाब हेयर स्टाइल को पसंद करते हैं।

भदौरिया का जन्म :-

कानपुर के कल्याणपुर में एक हिंदू परिवार में हुआ था। वह अपनी मां के बहुत करीब हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उनके साथ तस्वीरें साझा करते हैं। उनकी एक बहन है जिसका नाम रूबी सिंह है। प्रभात सिंह भदौरिया अपने परिवार के साथ घनिष्ठ संबंध रखते है। 

अपनी लाइफ के बारे में भदौरिया कहते है :-

वह फिलहाल सिंगल हैं और किसी को डेट नहीं कर रहे हैं। सितारा स्वतंत्र है और अभी अपने काम में व्यस्त रहना पसंद करता है। उन्होंने किसी के साथ रिश्ते में शामिल होने के बजाय इस समय अपने करियर पर पूरा ध्यान केंद्रित किया है। वह खुशी से सिंगल है और अपना जीवन पूरी तरह से जी रहा है। साथ ही, उनके रिश्ते के इतिहास के अनुसार अभी तक किसी भी लज़की से उनका नाम नहीं जोड़कर देखा गया है। 

2019 से करियर की शुरुआत, सोशल मीडिया ने दिलाई पहचान:-

प्रभात सिंह भदौरिया ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2019 में इंस्टाग्राम पर डेब्यू करके की थी। बाद में उन्होंने लोकप्रिय ऐप टिक-टोक पर वीडियो पोस्ट करना शुरू कर दिया जिससे उन्हें काफी लोकप्रियता मिली। वह YouTube के बहुत सारे वीडियो का हिस्सा रहे हैं जिन्हें YouTube पर लाखों लाइक्स मिले हैं। वह अपने प्रयोगों के लिए प्रसिद्ध हैं और दुनिया भर से उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। प्रभात सिंह भदौरिया आगे मनोरंजन इंडस्ट्री में अच्छा भविष्य रखते है। वह एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी है और कई बड़े ब्रांडों का हिस्सा रहे है।