अजमेर । विश्व प्रसिद्ध सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह के खादिम ने भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा का कत्ल करने की खुलेआम धमकी दी है। दरगाह के खादिम सलमान चिश्ती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो स्वयं सलमान चिश्ती ने शूट कर खुद ही उसे वायरल किया है।
यह वीडियो ठीक उसी तरह का है, जैसाकि उदयपुर में मोहम्मद रियाज और गौस मोहम्मद ने बनाया था। लगभग 2 मिनट 50 सेकेंड के इस वीडियो में अपनी धार्मिक भावनाओं का हवाला देते हुए सलमान चिश्ती नूपुर शर्मा को धमकी दे रहा है। वीडियो में सलमान चिश्ती नूपुर शर्मा को गोली मारने व जान से खत्म करने की बात कह रहा है। सलमान चिश्ती ने वीडियो में कहा कि जो भी शख्स नूपुर शर्मा को जान से खत्म करेगा उसे वह बतौर इनाम में पैसे और मकान देगा।
वीडियो वायरल होने के बाद सलमान चिश्ती के खिलाफ अजमेर शहर के अलवर गेट थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया है, जिस पर जांच जारी है। एएसपी विकास सांगवान ने बताया कि सलमान चिश्ती के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उसकी तलाश की जा रही है। बताया गया है कि फिलहाल सलमान चिश्ती की लोकेशन कश्मीर आ रही है, उसे खोजने के प्रयास किए जा रहे हैं।