आदर्श नगर में सोमवार की रात 11:00 बजे एक वरना कार अनियंत्रित होने के कारण बिजली के खंभे से टकरा गई। कार में तीन युवक सवार थे। खंबा के कार के ऊपर गिरने के कारण आग लग गई। इस घटना में एक युवक की मौत हो गई और दो झुलस गए। दोनों युवकों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है जबकि मृतक को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल के शव गृह में रखा गया है।

रात 11:00 बजे वरना कार में सेक्टर 65 निवासी 25 वर्षीय निशांत उर्फ निशू, आदर्श नगर निवासी भारत और रुपेश आ रहे थे। कार अचानक अनियंत्रित हो गई और सड़क किनारे खड़े बिजली के खंभे से टकरा गई। टक्कर लगने के कारण बिजली का खंभा कार के ऊपर गिर गया और कार में आग लग गई।

आग को देखकर आसपास के लोग कार की तरफ दौड़े और तीनों युवकों को जैसे-तैसे बाहर निकाला। बाहर निकलने के बाद निशु उर्फ निशांत की मौत हो गई। भारत और रूपेश को झुलसने के कारण बादशाह खान अस्पताल लेकर गए। वहां से डॉक्टरों ने भारत को ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया, लेकिन बाद में स्वजन उसे मोहना रोड स्थित जैनिथ अस्पताल ले गए। जबकि रूपेश को उसके स्वजन ने मानवता अस्पताल में भर्ती करा दिया है। निशू का आज बादशाह खान अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया जाएगा।