हरियाणा : भिवानी की नई बस्ती के एक मकान में रह रहे सरकारी स्कूल के टीचर, उसकी पत्नी और बेटी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। तीनों के शव एक ही कमरे में मिले हैं।  मामला हत्या का है या फिर सुसाइड का, पुलिस जांच में लगी है। एसपी अजीत शेखावत पूरी पुलिस टीम के साथ मौके पर हैं। तीन मौत की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। 

सरकारी टीचर जितेंद्र (45) अपने परिवार के साथ नई बस्ती में मकान में रह रहा था। उसके साथ पत्नी सुशीला (42) और बेटी हिमानी (16) भी रहते थे। शुक्रवार को इन तीनों के शव एक ही कमरे में मिले हैं। प्रारंभिक सूचना के अनुसार, मौत जहरीला पदार्थ खाने से हुई है। जहर खुद खाया है या फिर किसी के द्वारा खिला दिया है, यह अभी स्पष्ट नहीं है।

सरकारी अध्यापक जितेंद्र की ड्यूटी भिवानी शहर के ग्वार फैक्टरी के नजदीक प्राथमिक विद्यालय में थी। फिलहाल खुलासा नहीं हुआ है कि इन तीनों की मौत के पीछे क्या राज छिपा है। पुलिस की टीमें घटनास्थल पर छानबीन में लगी हैं। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी पहुंचे हैं। पति पत्नी और बच्चे की मौत की सूचना पर पुलिस गंभीरता से ले रही है। भिवानी एसपी अजीत सिंह शेखावत, एसएफएल टीम, सीआईए स्टाफ पुलिस, साइबर टीमें मौके पर पहुंची हैं। छानबीन जारी है। पुलिस आसपास के लोगों से भी जानकारी जुटा रही है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जाएगी।