पटना में अटल पथ पर सड़क हादसा हुआ है। शिवपुरी इलाके के पास दो गाड़ी आपस में टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। इस स्कॉर्पियो में खनन विभाग के 4 सुरक्षाकर्मी और एक ड्राइवर बैठे हुए थे। हादसे के बाद पांचों गाड़ी के अंदर ही दब गए। इधर, हादसे के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। लोगों ने फौरन डायल 112 को सूचना दिया। 

इधर, सूचना मिलते ही स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद स्कॉर्पियो में बैठे 5 लोगों को बाहर निकाला। पुलिस ने पांचों को अस्पताल भेज दिया। इसमें चार सुरक्षाकर्मियों की हालत गंभीर है। पुलिस के अनुसार, घायलों का इलाज चल रहा है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए मामले की जांच की जा रही है। क्षतिग्रस्त गाड़ी को अटल पथ से हटाया जा रहा है। फिलहाल आवागमन सामान्य है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

स्थानीय लोगों का कहना है कि बुधवार अहले सुबह मैं अटल पथ से गुजर रहा था। इसी बीच खनन विभाग की गाड़ी दीघा की ओर जा रही थी। अचानक सामने से एक डिजायर कार आ गई। उसे बचाने के चक्कर में खनन विभाग की गाड़ी दूसरी कार से टकरा गई। हादसा इतना भीषण था कि खनन विभाग की गाड़ी अटल पथ पर लगे डिवाइडर को क्षतिग्रस्त करते हुए घूम गई। गाड़ी के अंदर बैठे लोग अंदर ही फंस गए। सुरक्षाकर्मियों के हथियार भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी। स्थानीय लोग और पुलिस की मदद से गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि अटल पर लगातार हादसे हो रहे हैं। प्रशासन इस मामले को गंभीरता से ले। लोगों की जान और सुरक्षा से बढ़कर कुछ भी नहीं है। अटल पर स्पीड लिमिट 80 KMH से घटाकर 50 या 60KMH कर दिया जाए। साथ ही तेज गति से वाहन चलाने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाए।