सीकर जिले के फतेहपुर शेखावाटी-सालासर रोड पर बुधवार सुबह हुए एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार, कार और ट्रेलर की भिड़ंत हुई, जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

बता दें कि कार जोधपुर की तरफ से फतेहपुर आ रही थी। इसी दौरान मरडाटू बस स्टैंड के पास सामने से आ रहे ट्रेलर ने किसी वाहन को ओवरटेक किया और ओवरटेक के दौरान ही सामने से आ रही कार को टक्कर मार दी। हादसे के बाद ट्रेलर कार को घसीटते हुए काफी दूर तक ले गया। इस हादसे में कार में सवार तेजाराम निवासी बुड़किया जोधपुर, शाहरुख खान निवासी जोधपुर, राजू रियाज खान निवासी जोधपुर और रेवतराम चौधरी निवासी जोधपुर की मौत हो गई।

ट्रेलर और कार की भिड़ंत होने के बाद बड़ी संख्या में आसपास के ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए। हादसा इतना भीषण था कि कार हादसे के बाद चकनाचूर हो गई। यही नहीं कार में फंसे शवों को भी कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। एक व्यक्ति के शव को तो क्रेन की सहायता से बाहर निकाला गया।

हादसे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार सवार सभी मृतकों के शवों को फतेहपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है, जिनके पहुंचने के बाद मृतकों के शवों का पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा।