पंजाब में आज दूसरे चरण में 400 मोहल्ला क्लीनिकों का उद्घाटन होगा। आप संयोजक अरविंद केजरीवाल आज पंजाब पहुंच रहे हैं। वे मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ 400 मोहल्ला क्लीनिक का उद्घाटन करेंगे। इससे पहले भगवंत मान ने ट्वीट किया- लोगों के पैसे लोगों के नाम!  आज पंजाब में 400 आम आदमी क्लीनिक और खुलने जा रहे हैं । अब कुल 500 आम आदमी क्लीनिक लोगों की सेवा के लिए समर्पित होंगे..जहां लोगों को मुफ्त और अच्छा इलाज मिलेगा...हम जो कहते हैं, करते हैं।स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलबीर सिंह और वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने बताया कि 27 जनवरी को अमृतसर में उद्घाटन कार्यक्रम होगा। उद्घाटन मुख्यमंत्री भगवंत मान करेंगे।
वहीं आप संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मुख्य अतिथि के तौर पर कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि बेहद गर्व की बात है कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के मात्र साल भर के भीतर ही पंजाब में स्वास्थ्य क्रांति शुरू हो गई है।

चुनाव से पहले पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के लोगों को गारंटी दी थी कि सरकार बनने पर पंजाब में मोहल्ला क्लीनिक बनाएंगे। स्वास्थ्य मंत्री डॉ. बलबीर सिंह ने कहा कि अब तक दस लाख से ज्यादा लोगों ने आम आदमी क्लीनिक का लाभ उठाया है और इलाज के दौरान तीन लाख से ज्यादा लोगों की मुफ्त जांच की गई। इसके अलावा लोगों को मुफ्त में दवाएं भी दी गईं।डॉ. बलबीर ने कहा कि आप सरकार की पहली प्राथमिकता है कि आम लोगों को शिक्षा और चिकित्सा के टेंशन से मुक्त किया जाए। जब आम लोगों के बच्चे को मुफ्त में अच्छी शिक्षा मिलेगी, मुफ्त में इलाज होंगे, मुफ्त दवाइयां मिलेंगी और मुफ्त स्वास्थ्य जांच होगी तो उनके काफी पैसे बचेंगे। इन पैसे का इस्तेमाल वे अपने दैनिक जरूरतों के कार्यों में करेंगे। इससे आम लोगों का जीवन स्तर ऊंचा उठेगा और समाज सही मायने में तरक्की करेगा।