अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन अपने एक बयान को लेकर लोगों के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल अमेरिका के नैशविले में एक स्कूल में हुई गोलीबारी में तीन बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई है। इसे लेकर राष्ट्रपति बाइडन ने बयान जारी कर घटना पर दुख जताया। हालांकि बयान जारी करने से पहले राष्ट्रपति कुछ ऐसा कर गए, जिसे लेकर उनकी आलोचना हो रही है। 

मजाक कर फंसे बाइडन

नैशविले स्कूल में गोलीबारी की घटना पर बोलने से पहले जो बाइडन अचानक से मजाक करने लगे और उन्होंने कहा कि 'मेरा नाम जो बाइडन है, मैं डॉ. जिल बाइडन का पति हूं। मैं जेनी की चॉकलेट चिप्स वाली आइसक्रीम खाता हूं। मुझे लगा यहां आइसक्रीम मिलेगी, इसलिए मैं यहां आया। खैर मेरे पास पूरा रेफ्रिजरेटर भरकर आइसक्रीम है। मैं मजाक नहीं कर रहा हूं।' इतने संवेदनशील मौके पर जब गोलीबारी में कई माता-पिता ने अपने बच्चों को खो दिया है और जब अमेरिका के स्कूलों में गोलीबारी की घटनाएं लगातार बढ़ रही हैं। ऐसे में जो बाइडन का ऐसे मौके पर मजाक करना कई लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। 

स्कूल में हुई गोलीबारी में छह की मौत

जो बाइडन के बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कई लोग जो बाइडन की आलोचना कर रहे हैं। बता दें कि अमेरिका के टेनेसी प्रांत के नैशविले में सोमवार को एक स्कूल में हुई गोलीबारी में तीन बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई है। गोली एक 28 वर्षीय महिला द्वारा की गई है। गोलीबारी की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं है। गोलीबारी में तीन बच्चों और स्कूल के तीन स्टाफ की मौत हो गई। वहीं पुलिस की कार्रवाई में आरोपी महिला की भी मौत हो गई है।