महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग (MSCW) ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को पत्र लिखकर मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद की सुरक्षा से जुड़ी मांग पर गौर करने को कहा है. एक अधिकारी ने मंगलवार को ये जानकारी दी. अधिकारी ने बताया कि उर्फी ने एमएससीडब्ल्यू को एक शिकायत पत्र भेजा है, जिसमें दावा किया गया है कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता चित्रा वाघ ने राजनीतिक फायदा हासिल करने के लिए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

पत्र में ये भी दावा किया गया है कि चित्रा वाघ ने संवाददाताओं से बातचीत में उर्फी की पिटाई करने की धमकी भी दी थी. उर्फी जावेद ने कहा है कि वो अपने घर के बाहर असुरक्षित महसूस कर रही हैं. अधिकारी के मुताबिक, पत्र में उर्फी जावेद ने खुद को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है और एमएससीडब्ल्यू ने मुंबई पुलिस से उनकी शिकायत को गंभीरता से लेने को कहा है.

चित्रा वाघ ने दर्ज कराई है शिकायत

महाराष्ट्र बीजेपी की महिला इकाई की अध्यक्ष चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद के खिलाफ सार्वजनिक स्थलों पर ‘आपत्तीजनक’ कपड़े पहनने को लेकर शिकायत दर्ज कराई है. इस मामले में अंबोली पुलिस ने हाल ही में उर्फी जावेद से पूछताछ भी की थी. पुलिस ने शिकायत के आधार पर उन्हें समन कर बुलाया था और करीब दो घंटे तक उनसे सवाल जवाब किए गए थे.

 उर्फी ने भी दर्ज कराई शिकायत

चित्रा वाघ की शिकायत के बाद उर्फी जावेद ने भी उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. उर्फी जावेद ने चित्रा वाघ पर आरोप लगाया कि वो उन्हें धमका रही हैं. उर्फी के वकील ने बताया था कि आईपीसी की धारा 153(A)(B), 504, 506, 506(ii) के तहत चित्रा वाघ के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी गई है.

आपको बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर विवादों में रहती हैं. कई बार वो अजीबोगरीब फैशन सेंस को लेकर ट्रोल भी होती रहती हैं. हालांकि उर्फी जावेद अपने आलोचकों को करारा जवाब देने से भी पीछे नहीं हटती. चित्रा वाघ के खिलाफ भी उर्फी ने मोर्चा खोला हुआ है.