हरियाणा के बवानीखेड़ा क्षेत्र के गांव मिलकपुर में एक अनियंत्रित कैंटर ने एक बाइक और साइकिल पर सवार चार लोगों को कुचल दिया। इसमें 3 की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में मां-बेटा भी शामिल हैं। एक घायल की हालत गंभीर है और उसे अस्पताल में दाखिल कराया गया है। हादसे के बाद लोगों ने हांसी-भिवानी नेशनल हाइवे को जाम कर दिया है। बवानीखेड़ा थाना प्रभारी पुलिस टीम के साथ मौके पर हैं। बीडीपीओ रविंद्र दलाल और एसएचओ संदीप शर्मा के समझाने के बाद ग्रामीणों ने साढ़े 4 घंटे बाद दोपहर 1 बजे जाम खोल दिया।

ग्रामीणों की मांग है कि हाईवे पर बसे गांव मिलकपुर में स्पीड ब्रेकर बनाया जाए। ब्रेकर न होने के कारण हर रोज यहां हादसे हो रहे हैं। वाहन चालक स्पीड पर कंट्रोल नहीं कर पाते। दूसरी मांग हे कि मृतकों के परिजनों को आर्थिक सहायता दी जाए। ग्रामीण प्रशासनिक अधिकारियों को मौके पर बुलाने की मांग कर रहे हैं। पुलिस और हाइवे अथॉरिटी के अधिकारी मौके पर ग्रामीणों से बातचीत कर रहे हैं।

प्रशासनिक अधिकारियों के मौके पर न पहुंचने के कारण गुस्साए ग्रामीणों ने नारेबाजी की। दोपहर 12 बजे के करीब बीडीपीओ रविंद्र दलाल प्रशासन की ओर से ग्रामीणों से बात करने पहुंचे। उन्होंने आश्वासन दिया कि मृतकों के परिजनों को मोटर वाहन अधिनियम के तहत ज्यादा से ज्यादा मुआवजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा। मृतकों के परिजनों का सक्षम योजना के तहत पंजीकरण होगा और प्राथमिकता के आधार पर नौकरी दिलाने का प्रयास होगा। इसके बाद 1 बजे के करीब ग्रामीण जाम खोलने को तैयार हो गए। भिवानी-हांसी हाइवे से करीब साढ़े 4 घंटे बाद वाहनों का आवागमन शुरू हो पाया।