फरीदाबाद : क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने 26 अक्तूबर को लाठी-डंडों और कुल्हाडी से काटकर की गई मोहित यादव की हत्या के मामले में न्यू भूपानी क्षेत्र निवासी आकाश तथा विनय को शुक्रवार को गिरफ्तार किया है। अब तक ग्यारह आरोपी पकड़े जा चुके हैं। इससे पहले मुख्य आरोपी करण तथा उसके पिता मुकेश, राहुल विशाल कुणाल सुमित, शुभम निशांत तथा संजय को गिरफ्तार किया जा चुका है। मामले में सात अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी बाकी हैं।

आरोपी आकाश केबल कंपनी में काम करता है जबकि विनय 12वीं कक्षा में पढ़ता है। 25/26 अक्तूबर की रात आरोपी और उसके 17-18 अन्य साथियों ने कुल्हाड़ी लाठी व डंडों से चोट मारकर मोहित और साथी नवीन को गंभीर रूप से घायल कर दिया था। मोहित और नवीन को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने मोहित को मृत घोषित कर दिया। मोहित की पत्नी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था।

 मोहित के खिलाफ भी थाना भूपानी में लड़ाई झगड़े और झपटमारी इत्यादि के पांच केस दर्ज हैं। इसके अलावा थाना खेड़ी पुल में भी हत्या, झपटमारी, लड़ाई झगड़ा और अवैध हथियार सहित चार केस दर्ज हैं। पूछताछ के बाद आरोपियों को अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया।