हॉलीवुड फिल्म 'ओपेनहाइमर' साल 2023 में रिलीज होने जा रही सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है। इस फिल्म को लेकर लोगों के बीच गजब की दीवानगी देखने को मिली है, जिसे देखते हुए इसके निर्देशक क्रिस्टोफर नोलन ने इस फिल्म को इंडस्ट्री के प्रसिद्ध अभिनेताओं के साथ मिलकर बनाया है। अमेरिकी भौतिक विज्ञानी जे रॉबर्ट ओपेनहाइमर के जीवन पर आधारित यह फिल्म एक थ्रिलर है, जिसकी कहानी परमाणु बम के इर्द-गिर्द बुनी गई है। परमाणु बम का आविष्कार करने वाले जे रॉबर्ट ओपेनहाइमर की इस मच अवेटेड बायोपिक का पहला ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

'ओपेनहाइमर' का पहला ट्रेलर कुछ ही समय पहले रिलीज किया गया है, जिसने आते ही इंटरनेट पर धमाल मचा दिया है। तकरीबन दो मिनट का 'ओपेनहाइमर' का यह ट्रेलर सिलियन मर्फी को जे रॉबर्ट ओपेनहाइमर के रूप में पेश करता है। अमेरिकी भौतिक विज्ञानी जे रॉबर्ट ओपेनहाइमर की इस बायोपिक फिल्म में सिलियन मर्फी के अलावा अभिनेत्री एमिली ब्लंट भी हैं जो, वैज्ञानिक की पत्नी किट्टी की भूमिका निभा रही हैं। इसके साथ ही 'ओपनहाइमर' में मार्वल्स स्टूडियो की 'एवेंजर्स' सीरीज में सबके चहीते 'आयरन मैन' की भूमिका निभाने के लिए जाने वाले रॉबर्ट डाउनी जूनियर, मैट डेमन, फ्लोरेंस पुघ, रामी मालेक, केनेथ ब्रानघ, गैरी ओल्डमैन, रॉबर्ट डाउनी जूनियर, बेनी सफी, जोश हार्टनेट, डेन देहान, जैक क्वैड, मैथ्यू मोदीन, एल्डन एहरने रिच, डेविड सहित कई बेहतरीन सितारे मौजूद हैं।

बेहतरीन सितारों से सजी 'ओपनहाइमर' 21 जुलाई, 2023 में रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन क्रिस्टोफर नोलन ने किया है। इस फिल्म का इंतजार लोग काफी समय से कर रहे हैं।