भोजन व्यर्थ न होवे, जितना आवश्यक उतना ही पकाया व खाया जाए, एक दाना भी व्यर्थ न हो।

कृपया  युटयूब चैनल CrimeFreeBharat को‌ मय‌ साथियों सब्सक्राइब कर अपने देश को अपराध मुक्त बनाएं, समृद्धशाली बनाने में उनकी भूमिका निभाने के लिये प्रेरित करें।

इसे अपना प्यार व स्नेह दें व दिल खोलकर समर्थन/ सहयोग देकर अपने राष्ट्रीय कर्तव्य का भी निर्वहन करें।काले अंग्रेजों की सोच बदलकर उन्हें जनहित के निर्णयों के लिए विवश करें। संविधान एवं नियम कानूनों को जनतांत्रिक भावनाओं के अनुरूप बनाएं, ब्यूरोक्रेसी को संवेदनशील , जबाव देह व सही अर्थों में जनसेवक व उन्हें देश के विकास में सार्थक भूमिका समर्पित करें।

हमें अपने प्रभाव क्षेत्र में छोटी छोटी संगोष्ठियों के माध्यम से लोगों को जागरूक करें उन्हें मौके पर ही CrimeFreeBharat युट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करायें व उन्हें शासन से प्रभावी संवाद की दीपक, थाली, शैली से अवगत करायें व  उन्हें नयी चुनौतियों के लिये तैयार करें। राष्ट्रीय, राज्य स्तरीय  जिम्मेदारियों के लिए उनकी सहमति लेकर इसे जन आन्दोलन के लिए तैयार करें।

आप जिस भी संगठन या संस्था से जुड़े हो‌ Crime Free Bharat चैनल को एक करोड़ लोगों में पहुंचाने में अपनी पूरी शक्ति लगायेंगे तो हम सरकार से सकारात्मक संवाद कर पाएंगे व उन्हें जन भावनाओं का आदर करने‌ व उसके अनुरूप कार्य करने, कानून की विसंगतियों को दूर करने व‌ जन भावनाओं के अनुरूप आचरण करने के लिए विवश कर पाएंगे। आओ हम मिलकर ऐसा होना सुनिश्चित करें।

हमारा प्रतिनिधि हमारी बात पार्लियामेंट या उसके बाहर भी रखने में पूर्णतया असमर्थ है अंदर वह पार्टी व्हिप और बाहर पार्टी अनुशासन से बंधा है । वह परिस्थितियोंबस उनसे बाहर नही निकल पाता है।

हे पार्थ गांडीव उठाओ, यह धर्मयुद्ध है इसे लड़ना ही होगा अन्यथा हमें धनुर्धारी के बजाय कायर के रूप मे याद किया जाएगा। 

Subscribe युटयूब चैनल CrimeFreeBharat, जय हिन्द,
 जय भारत,
वंदे मातरम्,
मैथिली शरण गुप्त, IPS (Rtd) राष्ट्रीय अध्यक्ष, अपराध मुक्त भारत मिशन एवं पूर्व महानिदेशक पुलिस सुधार, मध्य प्रदेश