देश में कोचिंग हब के रूप में प्रसिद्ध राजस्थान के कोटा में छात्रों की मौत का सिलसिला खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। कोटा में एक और कोचिंग छात्र की संदिग्ध अवस्था में मौत का मामला सामने आया है। बुधवार को यहां एक छात्र की मौत हो गई है। मृतक छात्र की पहचान 18 वर्षीय परितोष कोहिरी के तौर पर हुई है।

छात्र की मौत की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची। महावीर नगर थाना पुलिस के अनुसार मृतक 18 वर्षीय छात्र परितोष कोहिरी पश्चिमी बंगाल के कुरोलिया का निवासी था। वह यहां एक निजी कोचिंग संस्थान में नीट की तैयारी कर रहा था। परितोष महावीर नगर के एक घर में किराये का कमरा लेकर रहता था। उसके साथ एक अन्य छात्र भी रहता था।

पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि परितोष बुधवार सुबह कोचिंग जाने की तैयारी कर रहा था। वह बाथरुम में नहाने गया, तभी वह अचानक अचेत होकर गिर गया। उसके साथ रहने वाले छात्र ने इसकी सूचना मकान मालिक को दी। मकान मालिक ने परितोष को निजी अस्पताल में पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस उप ने बताया कि परितोष पिछले एक साल से कोटा में रहकर कोचिंग की तैयारी कर रहा था। पुलिस ने मृतक छात्र के स्वजनों को सूचना दी है। शव शहर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। बता दें कि बीते महीने मई में पांच छात्र-छात्राओं ने कोटा में आत्महत्या की है।