दक्षिण पूर्व रेलवे ने लेवल 2,3,4,5 पदों पर भर्तियां निकाली हैं। इन पदों के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है और लास्ट डेट नजदीक है। ऐसे में जिन कैंडिडेट्स ने अभी तक इन पदों के लिए आवेदन नहीं किया है, वह ऑफिशियल वेबसाइट rrcser.co.in के जरिए 2 फरवरी 2022 तक आवेदन कर सकते हैं। यहां 21 खाली पदों पर वैकेंसी के लिए 3 जनवरी 2022 से आवेदन की प्रक्रिया जारी है। यह भर्ती स्पोर्ट्स कोटे के तहत निकाली गई है।

योग्यता- लेवल 4 और लेवल 5 के पदों पर आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स के पास मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से किसी भी स्ट्रीम में ग्रेजुएशन की डिग्री होनी चाहिए। वहीं लेवल 2 और लेवल 3 पदों के लिए कैंडिडेट्स का किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं पास होना अनिवार्य है। साथ ही कैंडिडेट्स संबंधित खेल में राष्ट्रीय या अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिता में हिस्सा भी लिया होना चाहिए।

आवेदन शुल्क- UR/OBC के लिए परीक्षा शुल्क 500/- है और SC/ST/PwD कैटेगरी वाले उम्मीदवारों के लिए परीक्षा शुल्क 250/- है। बैंक ड्राफ्ट / आईपीओ, एफए और सीएओ, दक्षिण पूर्व रेलवे, गार्डन रीच -700043 के पक्ष में जारी किया जाना चाहिए, जो जीपीओ / कोलकाता में देय है।

ऐसे करें आवेदन

ऑफिशियल वेबसाइट rrcser.co.in पर क्लिक करें।
होम पेज पर खेल कोटा भर्ती से संबंधित लिंक पर क्लिक करें।
मांगी जा रही सभी जरूरी जानकारियों को दर्ज करें और डॉक्यूमेंट्स अपलोड करें।
अब सबमिट के बटन पर क्लिक करें। जरूरत के लिए अपने आवेदन पत्र डाउनलोड कर लें और इस का प्रिंट निकलवा लें।