नोएडा के सेक्टर-8 स्थिति झुग्गी में सिलेंडर फटने से आग लग गई। जिसमें जलकर एक ही परिवार के दो बच्चों की मौत हो गई और चार लोग गंभीर रूप से झुलस गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की गाड़िया मौके पर पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया।

पुलिस के मुताबिक, नोएडा में शनिवार देर रात करीब 02:52 बजे थाना फेस-1 के डी-221 सेक्टर-8 पक्की झुग्गी झोपड़ी में आग लगने की सूचना प्राप्त हुई, आग की सूचना पर त्वरित कारवाई करते हुऐ फायर सर्विस की दो यूनिट घटनास्थल पर रवाना हुईं और मात्र चार मिनट में घटना स्थल पर पहुंच गई, वहां जा कर देखा तो घरेलू गैस सिलेंडर फटने से परिवार के छह लोग झुलस गए थे, जिन्हें तत्काल पुलिस बल द्वारा जिला अस्पताल निठारी भेजा गया, जिसमें से जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दो बच्चे की मौत हो गई। मृतकों में 12 साल का बच्चा और 12 दिन की नवजात लड़की शामिल है। अन्य घायल चार लागों को सफदरगंज दिल्ली के लिये रेफर कर दिया गया है। 

प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण गैस सिलेण्डर में लीकेज की वजह से आग लगना प्रतीत हो रहा है। थाना फेस 1 पुलिस द्वारा अग्रिम आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।