अभिनेता कमल हासन को उनकी दमदार अदाकारी के लिए पहचाना जाता है। हाल ही में वह फिल्म विक्रम में नजर आए थे। अब कमल हासन की एक और नई फिल्म,  जिसकी अनाउंसमेंट काफी पहले ही की जा चुकी है लेकिन सेट पर हादसा होने के बाद फिल्म का काम रोक दिया गया था और इसके बाद कोरोना काल की वजह से फिल्म आगे नहीं बढ़ पाई थी फिलहाल अब दोबारा से 'इंडियन 2' की शूटिंग शुरू हो चुकी है।

कमल हासन की फिल्म 'इंडियन 2' उन्ही की फिल्म इंडियन का सीक्वल है जो 1996 में रिलीज हुई थी। बता दें कि इंडियन 2 जाने-माने निर्देशक एस शंकर द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। हाल ही में उन्होंने ट्वीट कर यह जानकारी साझा की थी कि वह सितंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू कर देंगे। योजना के मुताबिक अब दोबारा से फिल्म पर काम शुरू हो चुका है। निर्देशक एस शंकर साउथ के व्यस्त निर्देशकों में से एक हैं। उनके हाथ में 'इंडियन 2' के अलावा अभिनेता रामचरण की फिल्म 'RS15' भी है। एस शंकर ने ट्वीट कर इस बात की पुष्टी की थी कि दोनों फिल्मों की शूटिंग हैदराबाद और विजाग में एक साथ शुरू की जाएगी। फिलहाल अभी रामचरण की फिल्म के शूट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

फिल्म इंडियन 2 में कमल हासन की मुख्य भूमिका के अलावा, प्रिया भवानी शंकर, काजल अग्रवाल, बॉबी सिम्हा, सिद्धार्थ, गुरु सोमसुंदरम, रकुल प्रीत सिंह और समुथिरकानी भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं।