राजस्थान : राष्ट्रीय बालिका दिवस के मौके पर थाना क्षेत्र के गांवड़ी पंचायत अधीन कल्याणपुरा गांव में सरकारी स्कूल के पास बनी पानी की नाडी में तीन बालिकाओं की डूबने से मौत हो गई। हादसे के बाद गांव वालों ने दो बालिकाओं के शव पानी से बाहर निकाल लिए। घटना की सूचना पर देवली थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीसरी बालिका के शव को भी बाहर निकाला।

पुलिस के अनुसार घटना कल्याणपुरा गांव में सरकारी स्कूल के पास बनी पानी की नाडी में हुई। हादसा शाम पांच बजे हुआ। पुलिस ने बताया कि मृतक बालिकाओं की पहचान टीना नागर (10) पुत्री मुकेश नागर, किरण (12) मीणा पुत्री नंदकिशोर मीणा व रिया मीणा (9) पुत्री नंदकिशोर मीणा के रूप में हुई है। किरण और रिया दोनों सगी बहने हैं, जिनके पिता शिक्षक हैं।

परिजनों ने बताया कि तीनों बालिकाएं गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में हिस्सा ले रही थीं। इसे लेकर वह ड्रेस आदि की तैयारियों को लेकर जुटी हुई थीं। स्कूल से आने के बाद तीनों बालिकाएं एक साथ नाडी तरफ गई थीं। इसी दरमियान तीनों बालिका डूब गईं। ग्रामीणों ने बताया कि जिस जगह बालिकाएं डूबीं वहां गहराई करीब आठ से 10 फीट थी। परिजनों को इस बात का अहसास तक नहीं हुआ कि बालिकाएं नाडी में डूबी हैं।  फिलहाल पुलिस शव का पंचनामा तैयार कर मेडिकल ऑफिसर को तहरीर दी जा रही है। शव मोर्चरी में रखवा दिए गए हैं। वहीं, परिजनों ने पोस्टमार्टम करने इंकार कर दिया।