छत्तीसगढ़ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मन की बात कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ के गौरेला पेण्ड्रा मरवाही जिले के गौरेला में स्थित मां कल्याणिका पब्लिक स्कूल के बच्चों से मन की बात करेंगे। बच्चों को शिक्षा के महत्व और अन्य बातों को ग्रहण करने का मूल मंत्र देंगे। इसके लिए प्रबंधन द्वारा तैयारी की जा रही है। वहीं, बच्चे भी काफी उत्साहित हैं। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़-जोगी (जेसीसीजे) के प्रदेश अध्यक्ष ने ट्वीटर हैंडल पर इस बात को शेयर किया है।

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर रविवार को देश के समसामयिक विषयों पर अपने कार्यक्रम मन की बात में चर्चा करते हैं। इस रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्कूली छात्र-छात्राओं से अपनी मन की बात को साझा करेंगे। प्रधानमंत्री करीब दस स्कूल के बच्चो से शिक्षा को लेकर चर्चा करेंगे और उन्हें मार्गदर्शन देंगे महत्वपूर्ण बात यह है कि प्रधानमंत्री कार्यालय के द्वारा जिन स्कूलों का चयन किया गया है उसमें गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के गौरेला में स्थित मां कल्याणिका पब्लिक स्कूल  भी शामिल है। स्कूलों के छात्रों को प्रधानमंत्री से चर्चा करने का मौका मिलेगा। ऐसे में छत्तीसगढ़ के एक छोटे से नवनिर्मित जिला स्कूल का नाम चयनित होना गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले के लिए गर्व की बात है। 

वहीं मां कल्याणिका स्कूल की प्रिंसिपल्स से जब इस बारे में बात की गई तो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार व्यक्त किया। साथ ही अपने आप को बहुत गौरवान्वित महसूस किया है। वहीं जेसीसीजे के प्रदेश अध्यक्ष ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर बच्चों से प्रधानमंत्री के मन की बात के लिए चयन किए जाने पर आभार व्यक्त किया।