सीआईए स्टाफ तरन तारन की टीम ने शनिवार की रात को जंडियाला गुरु मार्ग पर नाकाबंदी दौरान कार स्वार दो नशा तस्करों को काबू करके 4 किलो हेरोइन, 2.60 लाख की ड्रग मनी दो पिस्टल बरामद किए है दोनो को आज कोर्ट में पेश करके पूछताश की जाएगी। एसएसपी गुरमीत सिंह चौहान ने दैनिक जागरण को बताया कि पंजाब में हाई अलर्ट के दौरान जिले भर में रात को नाकाबंदी की जाती है।

जंडियाला गुरु मार्ग पर की नाकाबंदी

जिस दौरान शनिवार की रात को एसपी इन्वेस्टिगेशन विशालजीत सिंह की अगवाई में सीआईए स्टाफ इंचार्ज इंस्पेक्टर परभजीत सिंह ने तरन तारन जंडियाला गुरु मार्ग पर (जिले के इंट्री प्वाइंट पर) नाकाबंदी की। जिस दौरान जंडियाला गुरु की तरफ से सफेद रंग की वरना कार पीबी 08 ईक्यू 8999को रोका गया। कार में स्वार दो लोगों ने पुलिस को चकमा देने का प्रयास किया। मौके पर दोनों को पुलिस ने घेरकर तलाशी ली।

18 कारतूस बरामद किए

तलाशी दौरान 4 किलो हेरोइन,2.60 लाख की ड्रग मनी, दो पिस्टल (45 बोर) और 18 कारतूस बरामद किए गए। इन दोनो तस्करों की बाद में पहचान 5 सुरजीत सिंह उर्फ शीरा और गगनदीप सिंह उर्फ गगन दोनों निवासी गांव धुन ढाए वाला (विस हल्का खडूर साहिब) के तौर पर हुई है।

एसएसपी ने बताया कि ये दोनो तस्कर विभिन्न मामलों में भगौड़े थे। पाकिस्तान से हेरोइन मंगवाकर देश भर में सप्लाई करते थे। दोनो खिलाफ थाना सदर तरन तारन में मामला दर्ज करके जांच की जा रही है। बाद दोपहर उनको अदालत में पेश किया जाएगा।