पंजाब से एक बड़ी घटना सामने आई है. एक बार फिर पंजाब में रॉकेट लॉन्चर से पुलिस थाने पर हमला कर दिया गया है. तरनतारन जिले के थाना सरहाली पर यह हमला किया गया है. शुक्रवार देर रात हुए इस हमले में बिल्डिंग के शीशे टूट गए है. घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. वहीं हमला करने वालो की भी अभी पहचान नहीं हो सकी है. घटना के बाद पुलिस इलाके की पुलिस एक्टिव हो गई है. बताया जा रहा है कि रात 1 बजे के करीब पुलिस थाने को निशाना बनाकर रॉकेट लॉन्चर से अटैक किया गया है.

वहीं आपकों बता दें कि इससे पहले मोहाली के सेक्टर-77 में आरपीजी पर भी अटैक किया गया था. उसके बाद अब ये बड़ा हमला हुआ है. आरपीजी का अटैक काफी पावरफुल माना जाता है. इस तरह से हमले से बड़ा खतरा होता है.

बताया जा रहा है कि यह रॉकेट लॉन्चर पहले कही और गिरा उसके बाद डायवर्ट होकर पुलिस स्टेशन में आया है. ऱॉकेट लॉन्चर ने पहले गेट या पिलर को टारेगट किया, इसके बाद यह अंदर की तरफ आया है. इस अटैक के बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है. इंटेलीजेंस एजेंसियों ने इस हमले को कन्फर्म किया है. डायरेक्ट हिट न होने की वजह से इसका असर कम हुआ है. 

जिस सरहाली क्षेत्र में हमला किया गया है. वो कुख्यात गैंगस्टर हरविंदर सिंह उर्फ रिंदा का इलाका बताया जाता है. अभी पिछले दिनों ही रिंदा की पाकिस्तान में मौत हो गई थी.