यूएस ओपन में इस साल पुरुषों में नया चैंपियन देखने को मिलेगा। फिलहाल क्वार्टर फाइनल के मुकाबले जारी हैं। ऑस्ट्रेलिया के निक किर्गियोस को क्वार्टर फाइनल में कारेन खचानोव के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। हार के बाद किर्गियोस बौखला गए और गुस्से में उन्होंने अपना टेनिस रैकेट तोड़ दिया। उन्होंने सिर्फ एक रैकेट नहीं, बल्कि दो रैकेट तोड़ दिए।

इसके बाद किर्गियोस पर जुर्माना भी लगाया गया है। उन पर 14 हजार डॉलर यानी करीब 11 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। खचानोव ने किर्गियोस को 7-5, 4-6, 7-5, 6-7, 6-4 से हरा दिया। हार के बाद किर्गियोस रेफरी के पास पहुंचते हैं और उनसे हाथ मिलाकर जैसे ही अपनी किट के पास पहुंचते हैं, वैसे ही रैकेट उठाकर जमीन पर पटकते हैं। फिर दूसरी रैकेट भी तोड़ डालते हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

किर्गियोस के लिए अब तक यूएस ओपन शानदार रहा था। फ्लशिंग मीडोज में प्री-क्वार्टर फाइनल राउंड में किर्गियोस ने दुनिया के नंबर एक टेनिस खिलाड़ी डेनिल मेदवेदेव को हराया था। किर्गियोस ने हार के बाद कहा- जीत की मेरी सभी कोशिशें बेकार हो गईं। ग्रैंड स्लैम में लोगों को सिर्फ यही याद रहता है कि आप जीते हैं या हारे हैं। मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं फेल हो गया हूं।