उदयपुर। राजस्थान के बाड़मेर जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां चार बच्चों की एक मां ने अपने प्रेमी दो बच्चों के पिता के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले दोनों ने शराब की पार्टी भी की और दोनों ने इस दौरान अपने फोटो और वीडियो भी बनाए। कहा जा रहा है कि दोनों के बीच पिछले दो साल के लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इस सनसनीखेज घटना के बाद बाड़मेर ग्रामीण थाने में इसको लोकर मामला दर्ज कराया गया है।

पुलिस ने दोनों के शवों को जिला अस्पताल की शवगृह में रखवाए हैं।मिली जानकारी के मुताबिक, यह घटना बाड़मेर ग्रामीण थाने के सांगेसरी (आटी) गांव की है। सांगेसरी गांव के अनोपाराम के बेटे के माधाराम का उसकी पत्नी से मंगलवार शाम झगड़ा हो गया था। जिसके बाद वह बच्चों को लेकर ससुराल चली गई थी। इधर, बूठ जेतमाल निवासी भोपाराम की पत्नी मगीदेवी भी दो दिन पहले अचानक ससुराल छोड़कर चली गई थी। भोपाराम ने उसके लापता होने की शिकायत बाछडाउ चौकी में की थी।

पुलिस उसकी तलाश में जुटी ही थी की इस बीच एक युगल के फांसी लगाकर आत्महत्या करने का पता चला तो महिला की पहचान मगी देवी के रूप में हुई। जांच में पता चला कि वह मगी देवी अपने प्रेमी माधाराम के घर आ गई थी।बुधवार राम माधाराम का भांजा तेजाराम अपने मामा के लड़के के साथ उसके घर आए थे। घर पर लाइट जलती देखी लेकिन दरवाजा खटखटाने के बाद भी किसी ने दरवाजा नहीं खोला। अंदर कमरे में झांककर देखा तो दोनों के शव फांसी के फंदे पर लटके दिखाई दिए। उन के जरिए आसपास के लोगों और पुलिस को इसका पता चला। उन्होंने पुलिस को बताया कि ग्रामीण यह बात कर रहे थे कि उनका मामा किसी लड़की के साथ भाग गया, जिस पर वह इसकी जानकारी के लिए मामा के घर गया था। बाहर बाइक खड़ी देखी तो लगा कि घर पर ही होगा।