अगर आप स्टाइलिश दिखना चाहती हैं हाई वेस्ट पैंट्स को कई तरीकों से स्टाइल कर सकती हैं। अगर आपकी वॉर्डरोब में ब्लैक हाई वेस्ट पैंट है। तो आप इसे पार्टी से लेकर कैजुअल आउटिंग के लिए अलग-अलग तरीकों से स्टाइल कर सकती हैं। 

क्रॉप टॉप के साथ- अगर आप किसी पार्टी में जा रही हैं और हटके लुक चाहती हैं तो ब्लैक हाई वेस्ट पैंट्स को क्रॉप टॉप के साथ मैच कर सकती हैं। वहीं इस लुक को और ज्यादा स्टाइलिश बनाने के लिए आप स्टेटमेंट नेकलेस और हाई मेसी बन बनाना ना भूलें। फिर देखें कैसे आप परफेक्ट लुक में दिखेंगी। साथ में व्हाईट स्नीकर लुक को कंप्लीट करेगा।

स्ट्राईप्ड टॉप- दीपिका पादुकोण की तरह आप स्ट्राईप्ड टॉप के साथ हाई वेस्ट पैंट को मैच कर सकती हैं। ये लुक जबरदस्त स्टाइलिश दिखने के साथ ही आपको कूल और कंफी लुक भी देगा। इसे आप कैजुअल आउटिंग के साथ ही दोस्तों के साथ मूवी पर भी ट्राई कर सकती हैं। 

लूज फिटिंग टॉप- इन दिनों ओवरसाइज कपड़ों का ट्रेंड है। तो अगर आप ट्रेंडी लुक चाहती हैं तो ओवरसाइज टॉप या टैंक टॉप के साथ भी हाई वेस्ट पैंट को मैच कर स्टाइलिश लुक पा सकती हैं। 

ब्लैक हाई वेस्ट पैंट्स को आप आसानी से किसी भी कलर के टॉप वियर के साथ मैच कर स्टाइलिश लुक पा सकती हैं। वहीं प्वाइंटेड हील्स के साथ ही हील वाले बूट और व्हाईट स्नीकर के साथ इसे परफेक्ट लुक दिया जा सकता है। हर ड्रेस के साथ मेकअप को जरूर ध्यान में रखें। न्यूड शेड लिपस्टिक के साथ स्मोकी आई लुक शानदार दिखेगा।