Loafers: कई बार उन्होंने बूट और हील्स को छोड़कर आरामदायक जूते पहनाना पसंद किए एक बार वो फ्लैट ब्लैक लोफर्स में नजर आईं थी। ब्रिजी फ्लोरल शर्ट के साथ ब्लैक पजामा उनपर काफी सूट कर रहा था। आमतौर पर कई सेलिब्रिटीज कंफर्टेबल लुक को तरजीह देते हैं जिससे मूवमेंट करना आसान हो जाता है। अगर आप भी लोफर फुट वियर के साथ स्टनिंग लुक पाना चाहती हैं, तो कुछ बातों का ध्यान रखें।

ट्रैवलिंग के दौरान

अगर आप सफर के दौरान हाई हील्स या मोटे बूट पहनेंगी तो ट्रैवल करना मुश्किल हो जाएगी। वहीं लोफर फुटवियर पहनकर चलना आसान हो जाता है। अगर आप आउटिंग पर जा रही हैं, तो ब्लैक टॉप के साथ प्लेड स्कर्ट पहनें और साथ ही लोफर्स को अपनाएं। इससे आपके लुक पर चार चांद लग जाएंगे।

कॉरपोरेट लुक

अक्सर महिलाएं कॉरपोरेट लुक कैरी करती है। ऐसे में जरूरी नहीं है कि आप कोट पैंट या फॉर्मल स्कर्ट के साथ भारी भरकम जूते पहनें आप अगर लोफर्स पहनेंगी तो इससे कंफर्ट और स्टाइल दोनों चीजों का फायदा मिल जाएगा। आप औरों से हटकर नजर आएंगी। इस दौरान अपने मेकअप को लाइट रखें और साथ ही एक स्टाइलिश हैंडबैग कैरी करें।

पार्टी वियर

पार्टी में महिलाएं अक्सर हाई हील्स पहनती है, लेकिन इससे उनके पैरों में तेज दर्द उठ जाता है और चलने फिरने में भई दिक्कत होती है। अगर आप अपनी ड्रेस के साथ शाइनी लोफर्स पहनेंगी तो आपका लुक जरा हट के नजर आएगा, जरूरी नहीं है कि आप अपनी ड्रेस से मैच करने वाले ही फुटवियर पहनें, चाहें तो कॉन्ट्रास्ट जूते भी पहने सकती हैं।

शॉपिंग के दौरान

शॉपिंग के दौरान अगर आप स्टाइलिश दिखना चाहती हैं तो आप ब्राउन, रेड या एनिमल प्रिंट के लोफर्स पहन सकती है। साथ ही एक बेहतरीन हैंडबैग कैरी करेंगी तो आप बेहद स्टनिंग नजर आएंगी, साथ शॉपिंग के दौरान चलना फिरना भी आसान हो जाएगा।