मुबई । एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने बॉडी शेमिंग को लेकर हैरान करने वाला खुलासा किया है। एक इंटरव्यू में एरिका ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बात की। एक्ट्रेस ने बताया कि काम करने के दौरान उन्हें किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा था। एरिका ने बताया कि स्लिम होने की वजह से उन्हें काफी पैडिंग वाले कपड़े पहनने पड़ते थे क्योंकि वो ‘कामुक’ महिला चाहते थे। एक इंटरव्यू में एरिका ने कहा कि उन्हें फिल्मों के लिए थाई पैड्स तक पहनने के लिए कहा गया था। इससे उन्हें अपमानित महसूस हुआ था। आपको बता दें कि एरिका फर्नांडिस कई साउथ इंडियन सिनेमा में काम किया है। उन्होंने तमिल की ‘अइंथु अइंथु अइंथु’ से करियर की शुरुआत की थी। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा, ‘मुझे पतला होने की वजह से थीन शेम किया गया था। वो मुझसे या उस समय जैसी दक्षिण अभिनेत्री की जरूरत थी उस हिसाब से वो कामुक महिलाओं को चाहते थे इसलिए वे मुझे हर जगह पैड से भर देते थे।
उन्होने आगे कहा, ‘मैं थाई पैड से लेकर हर जगहों पर कपड़ों में पैड का इ्स्तेमाम करती थी। मुझे बहुत अपमानित महसूस होता था लेकिन अच्छी बात है कि अब ऐसा नहीं है। लोग इसके आगे बढ़ चुके हैं। चीजें बदल चुकी है जो बहुत अच्छी बात है।’ अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए एरिका ने कहा कि वो फिलहाल सिंगल हैं। ‘मैं ऑफ एंड ऑन रिलेशनशिप में थी जो लगभग साढ़े तीन साल चला। लोग अक्सर बोलते थे कि मैं क्यों अपने बॉयफ्रेंड के बारे में नहीं बताती हूं।’ एरिका ने आगे कहा कि मैंने पहले कभी किसी के नाम का जिक्र नहीं किया क्योंकि वह सम्मान था जो मैंने दिया था। आप जानते हैं, कोई नहीं चाहता कि दुनिया उनका नाम जाने या मैं किसके साथ हूं। यही सम्मान मैंने दिखाया है। मैं कभी कुछ नहीं छिपाया है और मुझे लगता है इसमें छिपाने वाली बात नहीं है। 
आपको बता दें कि एरिका ने कई टाइटल जीते हैं जिसमें पैंटलून्स फेमिना मिस फ्रेश फेस 2011, पैंटलून फेमिना मिस महाराष्ट्र भी शामिल है। कई फिल्मों में काम करे के बाद उन्होंने 2016 में ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ से टीवी में डेब्यू किया। इस सीरियल में उनके ऑपोजिट शाहिर शेख थे। बता दें कि  एरिका फर्नांडिस टीवी इंडस्ट्री की काफी मशहूर एक्ट्रेस हैं। उन्होंने ‘कसौटी जिंदगी की 2’ और ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ जैसे शो में काम किया है।